बदमाशों ने सिंगला स्वीट शॉप पर की फायरिंग

पश्चिमी दिल्ली। राजधानी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक मिठाई की दुकान पर बाइक सवार दो हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग की है। इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

शीशें पर लगीं गोलियां
इस संबंध में समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में पुलिस ने बताया कि दिल्ली के तिलक नगर इलाके में मिठाई की दुकान पर बाइक सवार दो हमलावरों ने फायरिंग की। घटना शुक्रवार रात करीब 11:15 बजे हुई, जब अज्ञात लोगों ने सिंगला की मिठाई की दुकान पर गोलियां चलाईं। गोलियां दुकान के सामने के शीशे पर लगीं।

हमलावरों की तलाश जारी
फायरिंग की सूचना मिलने के बाद, पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। मामले में कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच की जा रही है।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, दो व्यक्ति बाइक पर आए थे, उन्होंने दुकान के सामने के शीशे पर कई गोलियां चलाईं और फिर उसी बाइक पर मौके से भाग गए, मौके से चार खाली कारतूस बरामद किए गए। उन्होंने कहा, “किसी व्यक्ति को गोली नहीं लगी है।” मामले की जांच करने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।

उधर, उत्तरी जिले की सदर बाजार थाना पुलिस ने चोरी के मामले में भगोड़ा घोषित आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित लंबे समय से अपना पता और पहचान बदलकर अदालती कार्यवाही से बच रहा था।

उत्तरी जिले के डीसीपी ने बताया कि 20 अगस्त को गश्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि घोषित अपराधी मोहम्मद जावेद किसी से मिलने के लिए कुतुब पुल के पास आएगा।

पुलिस ने सूचना स्थल पर जाल बिछाया और आरोपित को सदर बाजार के कुतुब पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित बल्लीमारान के पंजाबी फाटक का रहने वाला है। पुलिस उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button