खैराबाद की क्षेत्र पंचायत बैठक हुई सम्पन्न, कई प्रस्ताव हुए पास

  • ब्लाक प्रमुख अजय विश्वकर्मा की अध्यक्षता में क्षेत्र पंचायत खैराबाद की बैठक सम्पन्न

सीतापुर(खैराबाद) भाजपा की केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार व प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार शहर से लेकर गांवों तक तेजी से विकास कर रही है। शहरों की तर्ज पर ग्रामीण क्षेत्रों का विकास किया जा रहा है। यह बात नगर विकास राज्यमंत्री राकेश राठौर गुरु ने खैराबाद विकास खंड में क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक में कही।

उन्होंने कहा कि शहरों की तर्ज पर ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कें, पेयजल आदि की व्यवस्था की जा रही है। ग्रामीणों का स्तर ऊंचा करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैैं। बैठक की अध्यक्षता कर रहे खैराबाद ब्लाक प्रमुख अजय विश्वकर्मा ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार व प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने ग्रामीणों के उत्थान के लिए बहुत सी योजनाएं चलाई हैं। भाजपा की सरकारों में ग्रामीण क्षेत्रों का तेजी से विकास हुआ है। गांवों में खुशहाली इस कदर आई है कि अब गांव के लोग शहरों की तरफ पलायन नहीं कर रहे हैं। भाजपा सरकार में ग्रामीण क्षेत्रों का चहुमुखी विकास किया जा रहा है।

इस दौरान बैठक में पूर्व में हुए विकास कार्याें की समीक्षा की गई। जो कार्य अधूरे हैं, उन्हें समय से पूरा करने के निर्देश ब्लाक प्रमुख अजय विश्वकर्मा ने दिए। बैठक में मौजूद 58 से अधिक क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अपने विकास कार्याें के प्रस्ताव प्रस्तुत किए गए। ब्लाक प्रमुख अजय विश्वकर्मा ने प्रस्तावों को लेते हुए उन पर जल्द ही कार्य कराए जाने की बात कही। बैठक के अंत मे सभी क्षेत्र पंचायत पंचयात सदस्यों व प्रधानों ने एक स्वर में अपने ब्लॉक प्रमुख के साथ खड़े रहने की बात कही इस मौके पर खंड विकास अधिकारी राजेश तिवारी, एडीओ पंचायत लक्ष्मी तिवारी, प्रधान संघ अध्यक्ष अवधेश कटियार, जिला पंचायत सदस्य अनूप त्रिपाठी, जितेंद्र कुमार, प्रधान महराज सिंह यादव, मोहम्मद नादिर, श्रीराम आदि मौजूद रहे

Related Articles

Back to top button