स्त्री 2 के बाद सिनेमाघरों में होगा काला साया, रिलीज हुआ सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर का ट्रेलर

नई दिल्ली। इस साल शैतान और मुंज्या जैसी मूवीज के जरिए सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर का धमाका देखने को मिला है। मौजूदा समय में हॉरर के जॉनर को आगे बढ़ाने के लिए स्त्री 2 ने भी अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है। सिनेमाघरों में इस वक्त भूतिया सायों का कब्जा है, जो दर्शकों को खूब पसंद आया है।

इस कड़ी को आगे बढ़ाने के लिए अब और एक सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर आ रही है, जो लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुआ है। फिल्म का नाम है ए वेडिंग स्टोरी, जिसका लेटेस्ट ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। आइए एक नजर इसके ट्रेलर पर डालते हैं।

रिलीज हुआ ए वेडिंग स्टोरी का ट्रेलर
निर्देशक अभिनव पारेक के डायरेक्शन में बनने वाली ए वेडिंग स्टोरी को लेकर पिछले कई दिनों सुर्खियां तेज हैं। इस मूवी के खौफनाक टीजर फैंस की एक्साइटमेंट को पहले से ही काफी बढ़ा रखा है और अब इस उत्सुकता को दोगुना करने के लिए मूवी का ट्रेलर आ गया है।

23 अगस्त को ए वेडिंग स्टोरी का डरावना ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि अंतिम संस्कार के दौरान कैसे एक बुजर्ग की आत्मा जाग उठती है और फिर वह अपने करीबियों का सामना खौफ से कराती है। 4 मिनट 8 सेकेंड के ट्रेलर में फिल्म की रोचक भूतिया कहानी का साफ-साफ पता लग रहा है।

इस ट्रेलर में आपको एक्ट्रेस और डांसर मुक्ति मोहन की झलक आसानी से देखने को मिलेगी। वह एक वेडिंग स्टोरी की लीड एक्ट्रेस हैं। उनके अलावा वैभव तत्वाणी, लखवीर सिंह सरण और मोनिका चौधरी जैसे कलाकार फिल्म में देखने को मिलेंगे।

कब रिलीज होगी ए वेडिंग स्टोरी
सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर के तौर पर ए वेडिंग स्टोरी की रिलीज के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। गौर करें इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ तो 30 अगस्त को ये फिल्म बडे़ पर्दे पर दस्तक देगी

Related Articles

Back to top button