गाजियाबाद में बारिश के बाद सड़कें जलमग्न, लगा भीषण जाम

साहिबाबाद। ट्रांस हिंडन क्षेत्र का सबसे बड़ा बृज विहार का नाला कूड़े से भरा हुआ है। मंगलवार सुबह डेढ़ घंटे बारिश के बाद जलभराव हो गया। जब लोग घर से बाहर निकले तो सड़कें जलमग्न नजर आईं। जीटी रोड पर अर्थला, मोहन नगर सहित कई जगह पर पानी भर गया।

इसी तरह औद्योगिक क्षेत्र साइट चार में सौर ऊर्जा रोड पर पानी भर गया। कामगारों को फैक्ट्री पहुंचने पर परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्रांस हिंडन की राजेंद्र नगर, शालीमार गार्डन, भोपुरा, वसुंधरा, वैशाली, कौशांबी, श्याम पार्क, गरिमा गार्डन, करेहड़ा, इंदिरापुरम का शक्ति खंड, ज्ञान खंड, वैभव खंड, नीति खंड में जगह-जगह पानी भरा रहा।

वसुंधरा फ्लाईओवर के पास सड़क पर जलभराव
एनएच नौ पर भी कई जगह पानी भर गया। वसुंधरा फ्लाईओवर के पास 600 मीटर सड़क पर जलभराव हो गया। यहां दो-दो फीट पानी भरने की वजह से यहां निकलने वाले कुछ वाहनों के इंजन में पानी चला गया। जिस वजह से वाहन वाहन बंद हो गए।

इंदिरापुरम के काला पत्थर रोड पर पानी भर गया। मोहन नगर तिराहा पर जलभराव हो गया। नगर निगम ने कई जगह पंप लगाकर पानी निकाला। लोग नगर नगर निगम को फोन कर शिकायत करते रहे, लेकिन अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया। जलभराव के कारण सुबह में जीटी रोड पर जाम लगा रहा।

वसुंधरा और हिंडन नहर रोड पर भी जाम
गाजियाबाद की ओर से दिल्ली जाने वाले वाहन हिंडन पुल से वसुंधरा की ओर मुड़ गए। ऐसे में वसुंधरा और हिंडन नहर रोड पर भी जाम लग गया। दिल्ली वजीराबाद रोड भोपुरा और गरिमा गार्डन में जाम लग गया। लिंक रोड पर वसुंधरा फ्लाईओवर के पास भी वाहनों की गति धीमी हो गई।

सौर ऊर्जा रोड पर सीईएल कंपनी और रोडवेज डिपो के पास पानी भरने से जाम लग गया। वहीं लोनी और खोड़ा में भी जलभराव से जाम की स्थिति बनी। नगर पालिका परिषद के अधिकारियों से लाेगों ने शिकायत की।

Related Articles

Back to top button