बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर सनातन सेना द्वारा निकाली रैली

निष्पक्ष प्रतिदिन/बीकेटी /लखनऊ

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर बख्शी का तालाब क्षेत्र में सनातन सेना के सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों द्वारा क्षेत्र में व्यापक रैली निकाली गई । “बांग्लादेश के हिंदुओं के सम्मान में सनातन मैदान में” के नारे लगाते हुए विरोध किया । वहीं उन्होंने उक्त के सम्बन्ध में उपजिलाधिकारी बीकेटी को एक ज्ञापन भी सौंपा ।

बख्शी का तालाब क्षेत्र में स्थित बड़ी बाजार से सनातन सेना के सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने विरोध रैली निकाली । रविवार शाम को निकाली गई इस विरोध रैली में बांग्लादेश में हिंदुओं पर लगातार हो रहे अत्याचार को लेकर आक्रोश व्यक्त किया । इस संबंध में सनातन सेना के पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी बख्शी का तालाब सतीश चन्द्र त्रिपाठी को सौंपा है । सनातन सेना के विमल सिंह परमार ने बताया कि जिस तरह बांग्लादेश में हिन्दू महिलाओं के साथ अत्याचार किए जा रहे हैं वह बर्दाश्त करने योग्य नहीं है । यही हाल रहा तो बांग्लादेश में तो शीघ्र भारत के सनातन सेना के लाखों कार्यकर्ता उग्र हो कुछ भी करने को तैयार हैं ।

गौरतलब होकि बांग्लादेश मे प्रधान मंत्री शेख हसीना के इस्तीफा देने के बाद लगातार हिंदू, बौद्ध, ईसाई पर हो रहे हमले को लेकर बीकेटी क्षेत्र में स्थित बड़ी बाजार में सनातन सेना के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया । जिसमें बांग्लादेश में हिंदुओं के ऊपर हो रहे अमानवीय अत्याचार के विरुद्ध विशाल प्रोटेस्ट मार्च हेतु एक बैठक कर योजना बनाई गई । जिसमें बख्शी का तालाब क्षेत्र के कई ग्राम प्रधान,सभासद ,व्यापारी तथा अन्य वर्ग के लोग सम्मिलित हुए । बैठक में शामिल हुए सभी सनातन सेना के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से आग्रह किया गया कि अधिक से अधिक संख्या में शांतिपूर्ण तरीके से सभी सनातनी लोग पहुंचकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन रैली का हिस्सा बने

Related Articles

Back to top button