RG Kar Hospital पर हमला करने वालों में से कई तृणमूल पार्षदों के करीबी

कोलकाता। आरजी कर मेडिकल कालेज अस्पताल में 14 अगस्त की रात हुई तोड़फोड़ पर नया खुलासा हुआ है। अस्पताल पर हमला करने वालों में से कई तृणमूल कांग्रेस के पार्षदों के करीबी बताए जा रहे हैं।

लोग बोले- नेताओं को बचा रही पुलिस
स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस इलाके में आ रही है लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही क्योंकि वे सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के लोग हैं। हमले के आरोपितों में कोई बेलगछिया तो कोई दमदम का रहने वाला है। दूसरी तरफ पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया है।

पुलिस ने कही ये बात?
पुलिस का कहना है कि इस घटना में अब तक 25 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वो जांच कर रहे हैं और भी जो इसके पीछे होगा, वो गिरफ्तार किया जाएगा।

पूर्व प्रिंसिपल से सीबीआई कर रही पूछताछ
आरजी कर मेडिकल कालेज अस्पताल में जूनियर महिला डाक्टर से दुष्कर्म व हत्या की घटना में वहां के पूर्व प्रिंसिपल डाक्टर संदीप घोष से सीबीआइ शनिवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ कर रही है। डा. घोष सुबह केंद्रीय जांच टीम के सीजीओ कांप्लेक्स स्थित कार्यालय पहुंचे हैं।

इससे पहले शुक्रवार अपराह्न से लेकर देर शाम तक सीबीआइ ने उनसे पूछताछ की थी। घटना के सामने आने के बाद डाक्टर घोष ने प्रिंसिपल के पद से इस्तीफा दे दिया था।

Related Articles

Back to top button