गाै तस्कर में इनामी पिता-पुत्र को पुलिस ने मुठभेड़ कर गिरफ्तार किया

जालौन। जनपद में एसओजी, सर्विलांस व उरई कोतवाली पुलिस की चेकिंग के दाैरान गाै तस्करी में वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी

बदमाशों के साथ गुरुवार देर रात मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। वहीं दूसरे बदमाश से पुलिस की पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक डॉ दुर्गेश कुमार के निर्देश पर बदमाशों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत पुलिस एवं स्पेशल क्राइम ब्रांच टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चेकिंग के दौरान गाै तस्करी में वांछित चल रहे इनामी बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों के द्वारा की गई फायरिंग में पुलिस ने अपने बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश एवं पच्चीस हजार का इनामी आसिफ उर्फ बल्लू निवासी इस्लामपुर कदौरा थाना कदौरा के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वहीं दूसरा आरोपी व 20 हजार का इनामी अल्लाह रक्खू उर्फ पप्पू पुत्र बाबू खान निवासी इस्लामपुर कदौरा थाना कदौरा को भागते हुए पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार ने बताया कि अभियुक्त आपस में पिता-पुत्र हैं और इनके कब्जे से अवैध तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं। गिरफ्तार अल्लाह रक्खू पर 18 मुकदमे अलग-अलग धाराओं में दर्ज हैं। वहीं आसिफ के ऊपर छह मुकदमे दर्ज हैं। दोनों अपराधी पर कई मामले दर्ज हैं। दोनों एक हत्या में भी आरोपी हैं। पकड़े गए अभियुक्ताें पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button