एडिलेड स्ट्राइकर्स ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन को मुख्य कोच नियुक्त किया

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन को गुरुवार को बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम एडिलेड स्ट्राइकर्स का मुख्य कोच नियुक्त किया गया। बीबीएल के पिछले सीजन में पेन जेसन गिलेस्पी के सहायक थे, हालांकि, अब गिलेस्पी के जाने के बाद 39 वर्षीय को यह भूमिका निभाने के लिए पदोन्नत किया गया है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ऑस्ट्रेलिया ए के लिए एडम वोजेस के सहायक थे और उन्होंने अंडर-19 सेट-अप के साथ भी काम किया है और अपने कोचिंग करियर में तेजी से विकास देखा है।

पेन ने कहा कि वह दिसंबर में बीबीएल 14 में अपनी आगामी भूमिका को लेकर उत्साहित हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पेन के हवाले से कहा, “मैं इस तरह के एक सुस्थापित और मजबूत समर्थित क्लब को कोचिंग देने के अवसर से सम्मानित और उत्साहित हूं और मैं दिसंबर में बीबीएल 14 की शुरुआत का इंतजार नहीं कर सकता। पिछले साल एडिलेड में समय बिताने के बाद, मेरा मानना ​​है कि स्ट्राइकर्स टीम और पूरे दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में काफी संभावनाएं हैं और मैं इसे आगे ले जाने और कुछ ट्रॉफी जीतने का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।”

इस साल की शुरुआत में, साउथ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट एसोसिएशन ने साउथ ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच के रूप में जेसन गिलेस्पी के जाने की पुष्टि की।

पिछले सीजन में, स्ट्राइकर्स का प्रदर्शन औसत रहा था। चैलेंजर में ब्रिसबेन हीट के खिलाफ हार के बाद वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। स्ट्राइकर्स के लिए पेन का पहला बड़ा काम कप्तान मैट शॉर्ट के साथ आगामी बीबीएल ड्राफ्ट देखना होगा। बीबीएल ड्राफ्ट 1 सितंबर को होगा। ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, फ्रैंचाइज़ी ने अभी तक प्री-ड्राफ्ट साइनिंग की पुष्टि नहीं की है।

एडिलेड स्ट्राइकर्स की मौजूदा बीबीएल टीम: जेम्स बाज़ले, जॉर्डन बकिंघम, कैमरन बॉयस, ब्रेंडन डॉगेट, क्रिस लिन, लॉयड पोप, एलेक्स रॉस, डी’आर्सी शॉर्ट, मैट शॉर्ट, हेनरी थॉर्नटन, जेक वेदरल्ड।

Related Articles

Back to top button