बीच रास्ते में राेक अधिवक्ता पर लाठी-डंडों से हमला, तीन के विरुद्ध मुकदमा

हरिद्वार। किसी काम से ऐथल गांव गए अधिवक्ता काे लाैटते समय बीच रास्ते में राेक कुछ लोगों ने उन पर हमला कर घायल कर दिया। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। अधिवक्ता ने आरोपितों के विरुद्ध पथरी थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

पथरी थाना क्षेत्रांतर्गत घिस्सुपुरा निवासी अधिवक्ता माे. आजम पुत्र माे. इकबाल ने बताया कि वह अपने किसी काम से ऐथल गांव गए थे। लौटते वक्त जैसे ही वह ऐथल रेलवे क्रॉसिंग से आगे निकले, तभी पीछे से दो मोटर साइकिल पर सवार तीन युवक इरफान, साहिब व गुलबहार पुत्र इरफान निवासी ऐथल ने अधिवक्ता को रोककर गाली-गलौज किया, फिर लात-घूंसों व लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित माे. आजम ने बताया कि रास्ते से गुजर रहे नदीम, शहजाद, महबूब व अन्य लोगों ने बड़ी मुश्किल से उनके चंगुल से बचाया, फिर लोगों की भीड़ देखकर जान से मारने की धमकी देते हुए हमलावर मौके से फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया कि यह लोग पहले से ही मुझसे रंजिश रखते आ रहे हैं। मो. आजम ने आरोपित साहिब, गुलबहार व इरफान के विरुद्ध मारपीट करने के संबंध में थाना पथरी पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि अधिवक्ता के साथ की गई मारपीट के मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button