दिल्ली प्रीमियर लीग मिनी आईपीएल की तरह होगी: आयुष बडोनी

नई दिल्ली। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) द्वारा 17 अगस्त से 8 सितंबर तक होने वाले दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के लिए खेलने वाले मार्की खिलाड़ी आयुष बडोनी ने कहा कि यह टूर्नामेंट एक मिनी इंडियन प्रीमियर लीग की तरह होगा।”

यह लीग नई दिल्ली के श्री अरुण जेटली स्टेडियम में आयोजित की जाएगी।

अब तक 62 टी20 मैचों में 977 रन बना चुके बडोनी ने कहा, “दिल्ली प्रीमियर लीग खिलाड़ियों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगी। मेरे लिए यह मिनी आईपीएल की तरह होगा। इस तरह के मैच खेलने से हमेशा आत्मविश्वास बढ़ता है; इससे मुझे और दिल्ली के क्रिकेटरों को बेहतरीन अनुभव मिलेगा।”

स्टार खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने की संभावना पर 24 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, “दिल्ली के खिलाड़ी अपने आक्रामक क्रिकेट के लिए जाने जाते हैं। इसलिए, डीपीएल क्रिकेट प्रशंसकों के लिए बहुत प्रतिस्पर्धी और मजेदार होगा। लीग के बारे में जो बात मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करती है, वह है ईशांत शर्मा के खिलाफ खेलना। हम हमेशा यह मजाक करते हैं कि वह मुझे आउट कर देंगे, और मैं उनसे कहता हूं कि मैं उन्हें छक्के मारूंगा, इसलिए उनके खिलाफ खेलना मजेदार होगा।”

लीग में छह टीमें – साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स, ईस्ट दिल्ली राइडर्स, सेंट्रल दिल्ली किंग्स, नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स, वेस्ट दिल्ली लायंस और पुरानी दिल्ली 6, हिस्सा लेंगी, जिनमें ऋषभ पंत, ईशांत शर्मा, हर्षित राणा, यश ढुल और अन्य जैसे खिलाड़ी शामिल होंगे।

बडोनी साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के लिए शीर्ष पसंद थे, जिसके मालिक भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन हैं। जब धवन की भागीदारी के बारे में पूछा गया, तो बडोनी ने कहा, “खिलाड़ी ड्राफ्ट के बाद, शिखर भाई ने मुझसे संपर्क किया, और हम नियमित रूप से टीम और हमारी तैयारियों के बारे में बात कर रहे हैं। वह हमारी टीम के साथ बहुत आश्वस्त हैं, और माहौल काफी आरामदायक है। हम खेलने और डीपीएल ट्रॉफी उठाने के लिए उत्सुक हैं।”

Related Articles

Back to top button