किराना कारोबारी से 50 हजार और मोबाइल की लूट,डंडे से प्रहार कर सर फोड़ा

अररिया। सिमराहा थाना क्षेत्र के औराही पूरब वार्ड संख्या एक में शनिवार की देर संध्या तीन की संख्या में बैखोफ बदमाशों ने किराना कारोबारी से नगद 50 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। घटना सिमराहा थाना क्षेत्र के सिमराहा से बारा जाने वाले रास्ते में औराही पूरब वार्ड संख्या एक के समीप हुई।लूटपाट के दौरान बदमाशों ने किराना कारोबारी के सर पर लाठी डंडे से प्रहार कर उनका सर भी फोड़ दिया। घायल कारोबारी घटना पश्चात किसी तरह अपने घर तक पहुंचे और लूटपाट होने की जानकारी परिजन के साथ साझा किया। जिसके बाद थाना को सूचना दी गई।

घटना के संदर्भ में पीड़ित किराना कारोबारी वार्ड संख्या 12 निवासी बबलू कुमार मंडल पिता कृष्ण देव मंडल ने बताया कि सिमराहा मिडिल स्कूल के समीप उनका किराना का दुकान है।दुकान बंद करके मोटरसाइकिल से वह आपने घर की ओर जा रहा था कि इसी क्रम में औराही पूरब वार्ड संख्या एक के समीप तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल रोक मोटरसाइकिल से कॉलर पकड़ कर उतार दिया और पैसा मांगना शुरू कर दिया।पैसा नहीं देने पर मेरा सर लाठी डंडा मार कर फोड़ दिया और मेरे पास से 50 हजार और मेरा मोबाइल छीनकर फरार हो गया। पीड़ित कारोबारी ने सिमराहा थाना में आवेदन देकर पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है।

थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी माधुरी कुमारी ने कहा कि किराना कारोबारी ने लूट की जानकारी दी है। पुलिस अपराधियों के पहचान में जुटी हुई है।अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button