दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर ट्रक-कार हादसे में ऋषिकेश से आ रहे 4 लोगों की मौत

सवाई माधोपुर। जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे की बनास नदी पुलिया पर रविवार सुबह हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार चालक सहित पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा।

पुलिस के मुताबिक हादसा रविवार सुबह करीब सात बजे हुआ। हादसे का शिकार लोग कार में सवार होकर ऋषिकेश से वापस घर लौट रहे थे। तभी बनास नदी पुलिया पर ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक मध्य प्रदेश के बताए जा रहे हैं। कार आगे चल रही थी। तभी पीछे से आ रहा ट्रक बेकाबू होकर कार में घुस गया। हादसे के बाद भी ट्रक चालक करीब एक किलोमीटर तक कार को घसीटता ले गया। इसके बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोगों के शव बुरी तरह चिपक गए। पुलिस को शवों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

हादसे की सूचना पर सूरवाल और बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, सीओ सीटी हेमेंद्र शर्मा ने मौके पर पहुंचकर हादसे के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं, क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारू करवाया। फिलहाल, पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button