कृतिका मलिक ने पायल के तलाक के फैसले पर किया रिएक्ट

नई दिल्ली। विवादित शो बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक को बहुविवाह के लिए बहुत ट्रोल किया गया था। जब पायल शो से एलिमिनेट हुईं और बाहर गईं तब उन्हें बहुत नफरत मिली।

सिर्फ पायल मलिक ही नहीं, बल्कि उनके चारों बच्चों को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इस बात ने पायल को अंदर से हिलाकर रख दिया था। वह बार-बार ट्रोल्स को जवाब दे रही थीं और अपना हाल बता रही थीं। एक व्लॉग में उन्होंने एलान कर दिया था कि वह अरमान से तलाक ले लेंगी और अपने तीनों बच्चों के साथ उनका घर छोड़ देंगी।

पायल ने किया था तलाक लेने का एलान
बाद में पायल मलिक ने वो वीडियो यूट्यूब से हटा दिया था। बिग बॉस के घर में जब मीडिया ट्रायल हुआ तब अरमान और कृतिका को पता चला कि पायल ने तलाक लेने का फैसला किया है। इस बात की वजह से कृतिका खूब रोई थीं। अब बिग बॉस खत्म होने के बाद कृतिका मलिक ने पायल के तलाक वाले फैसले पर रिएक्शन दिया है।

पायल के तलाक पर कृतिका का रिएक्शन
कृतिका मलिक ने फिनाले खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, “मुझे पायल के बयान पर जरा भी भरोसा नहीं हुआ, क्योंकि मैं 40 दिन के लिए बिग बॉस के घर में थी और यह सब अचानक हुआ, जब किसी ने पायल के तलाक वाली जानकारी दी। यह मेरे लिए बहुत शॉकिंग था। इस वजह से मेरा दो दिन तक ब्रेकडाउन रहा। मैं इमोशनली जूझ रही थी।”

शो से निकलते ही पायल से मिलीं कृतिका
कृतिका मलिक ने आगे कहा, “मैं अपने दिल को समझा रही थी कि क्या पता ये बात सच हो, क्या पता न हो। मेरा बस ये था कि मैं बाहर जाऊं और पायल से सीधे बात करूं। जब मैं घर से बाहर निकली, स्टेज पर पायल थी और मैंने उससे पूछा कि तू ठीक है ना। उसने बोला कि हां मैं ठीक हूं। बाकी बातें बाद की हैं।”

Related Articles

Back to top button