जिलाधिकारी ने की समीक्षा बैठक

नानपारा, बहराइच: तहसील नानपारा सभागार में जिलाधिकारी बहराइच मोनिका रानी द्वारा ग्राम स्तर की समस्याओं के निराकरण हेतु समीक्षा बैठक की गयी।बैठक में उपजिलाधिकारी नानपारा अश्वनी पान्डे, तहसीलदार नानपारा अजय यादव सहित समस्त लेखपाल, राजस्व निरीक्षक व राजस्वकर्मियों की बैठक कर शाशन के मंशानुरूप ग्राम स्तर के विवाद धारा 34 व 67 को सूचीबद्ध करने को निर्देश जिलाधिकारी बहराइच ने दिया। समीक्षा बैठक का उददेश ग्रमीण स्तर पर होने वाले विवाद का मौके पर निराकरण हेतु ग्राम वार विवादों की सूची बनायी जाए जिससे मामलो के निराकरण में तीव्रता व जटिलता कम की जा सके। जनपद के सभी तहसील में इसी प्रकार समीक्षा के बाद किसी एक गाॅव को चिन्हित करके गावँ की जमीनी समस्याओं से रूबरू होने की बात डी एम मोनिका रानी द्वारा बताई गयी।

तहसील अधिवक्ता संघ नानपारा के अध्यक्ष मो अरशद के नेतृत्व में अधिवक्ता का एक शिष्ट मण्डल ने डी एम बहराइच से मिलकर अघोषित विद्युत कटौती की समस्या निराकरण की मांग की। जिलाधिकारी बहराइच ने नानपारा में शीघ्र 220 के वी ए का विद्युत उप केंद्र के लिए भूमि आवंटन की जानकारी देते हुए समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया।
विघुत विभाग द्वारा फोन न उठाने की शिकायत को गम्भीरता से सज्ञान लेते हुए उचित कार्यवाही की बात डी एम ने कही। समुदायिक स्वास्थ केन्द्र नानपारा में जेनरेटर के आभाव में स्वास्थ सेवाओ के बाधित होने की जानकारी प्रेस द्वारा जिलाधिकारी बहराइच को बतायी गयी। अवैध पैथालोजी व अल्ट्रासाउन्ड की जांच योग्य लोगो के द्वारा न किये जाने की बात डी एम सज्ञान में लायी गयी।

Related Articles

Back to top button