लापरवाही करने पर न्यायाधीश कॉलोनी में तैनात गार्ड निलंबित

बिजनौर। ड्यूटी और फर्ज में लापरवाही पर एसपी ने न्यायाधीश आवास के गेट पर तैनात गार्द को निलंबित कर दिया है। छह सिपाहियों पर गाज गिरी है।

आरोप है कि सोमवार सुबह लोक निर्माण विभाग के जेई की पत्नी से चेन लूट के दौरान पुलिसकर्मियों ने बदमाश को पकड़ने का प्रयास नहीं किया। उधर, मारपीट के मामले में कार्रवाई नहीं करने पर नजीबाबाद थाने के जाफ्तागंज चौकी इंचार्ज और कोतवाली देहात थाने में तैनात सिपाही को निलंबित कर दिया है।

चेन लूट के बाद एक्शन
जजी परिसर के गेट नंबर के सामने सोमवार सुबह लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता जसवीर सिंह की पत्नी से चेन लूट ली गई थी। टूटी पुलिस चौकी के पास और न्यायाधीश कालोनी के सामने हुई। कॉलोनी के दोनों गेट पर पुलिस की दो गार्द तैनात थी। तैनाती के दौरान पुलिसकर्मी खड़े हुए देखते रहे। इस मामले में लापरवाही पर एसपी अभिषेक झा ने दोनों गार्द पर तैनात छह सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि इसकी जांच एएएसपी देहात को सौंपी गई है।

चौकी इंचार्ज और सिपाही निलंबित
कोतवाली देहात क्षेत्र में गांव अकबराबाद में जमीन के विवाद में भाईयों में मारपीट के मामले में लापरवाही बरतने पर नजीबाबाद के जाफ्तागंज चौकी इंचार्ज भारत कुमार और कोतवाली देहात थाने में तैनात सिपाही दीपक कौशिक को निलंबित कर दिया है। दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू की गई है। दोनों पक्षों में नजीबाबाद के रजिस्ट्री कार्यालय में मारपीट हुई थी। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

Related Articles

Back to top button