नगर पंचायत अध्यक्षों की बैठक में गरजे पाठक

सूरतगंज बाराबंकी। सोमवार को नगर पंचायत अध्यक्षों की एक सामूहिक बैठक बाराबंकी के तेजर्रार जिला अध्यक्ष रामनगर चेयरमैन रामशरण पाठक व फतेहपुर चेयरमैन संघ के महामंत्री इरशाद अहमद कमर की अगुवाई में जैदपुर चेयरमैन के आवास पर की गई।

बैठक निकाय फंड में अधिकारियों की जांच के नाम पर की जा रही मनमानी व अधिशासी अधिकारियों द्वारा नगर के हितों में बिना अध्यक्ष को विश्वास में लिए मनमानी व स्थानीय अधिकारियों द्वारा निकाय में अनावश्यक दखल दिए जाने के संबंध में विस्तृत रूप से चर्चा हुई। नगर पंचायतों में सहमति बनी कि आगामी 3 अगस्त को जिले के समस्त नगर अध्यक्ष बाराबंकी के जिला अधिकारी से मिलकर इस संदर्भ में एक ज्ञापन सौंपेंगे। नगर पंचायत के जिला अध्यक्ष रामशरण पाठक ने बैठक के उपरांत मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि किसी भी नगर अध्यक्ष के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सभी नगर अध्यक्षों की लड़ाई जिला कमेटी के बैनर तले लड़ी जाएगी किसी भी कीमत पर किसी भी प्रशासनिक अधिकारी की मनमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बैठक में मुख्य रूप से हैदरगढ़ चेयरमैन आलोक तिवारी, रामसनेहीघाट चेयरमैन ज्ञान सिंह, बेलहरा चेयरमैन, सतरिख चेयरमैन, दरियाबाद चेयरमैन, टिकैतनगर चेयरमैन, बंकी चेयरमैन सहित जनपद भर के अनेकों चेयरमैन मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button