नाले में पड़ा मिला पांच दिन से लापता किशोर का शव, दुर्गंध आने पर लोगों ने पुलिस को दी सूचना

उन्नाव। उन्नाव जिले में पांच दिन से लापता युवक का शव आवास विकास कालोनी में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के निजी आवास के सामने मिला। दुर्गंध आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दही थाना पुलिस के मुताबिक नाला सफाई के दौरान हटाया गया ढक्कन पत्थर बंद न किए जाने से गिरकर मौत हुई है। दही थानाक्षेत्र के राजेपुर गांव निवासी शिवा (17) पुत्र विनोद, दही चौकी स्थित एक स्लाटर हाउस में मजदूरी करता था।

23 जुलाई को घर से बिना बताए निकला था। रात तक घर न लौटने पर परिजनों ने दही थाने में सूचना दी थी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। मृतक की मां चंद्रावती के मुताबिक परिवार के लोगों ने एसपी कार्यालय में भी बेटे के लापता होने की जानकारी दी लेकिन थी। रविवार दोपहर नाले से तेज दुर्गंध आने पर लोगों ने देखा तो युवक का शव नजर आने पर दही थाना पुलिस को जानकारी दी।

मृतक की मां ने हत्या करके शव को नाले में फेंकने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष अनुराग सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। नाले में गिरने से मौत होने का अनुमान है। कुछ दिन पहले नगर पालिका ने नाला की सफाई कराने के लिए नाले के करीब एक मीटर के हिस्से के कंक्रीट ढक्कन हटवाया गया था, लेकिन उसे फिर नहीं लगाया गया। उनके मुताबिक नाले में गिरने से मौत होने का अनुमान है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई
जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। नगर पालिका ईओ ने एसके गौतम ने बताया कि नाला सफाई कब हुई, किसने कराई और खुला क्यों छोड़ा गया इसकी जांच कराई जाएगी। अगर नाले में गिरने की वजह से किशोर की मौत होने की पुष्टि होती है, तो संबंधित अधिकारी, कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button