समाधान दिवस पर एसपी ने सुनी फरियाद

उन्नाव। जुलाई माह के चौथे शनिवार को जिले के अलग-अलग कोतवाली और थाने में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां एसपी समेत जिले के अन्य अधिकारियों ने फरियादियों की फरियाद सुनते हुये राजस्व और पुलिस के मामले देखे। कुछ मामलों को मौके पर ही निस्तारित कर दिया गया। वहीं पेंचीदे मामलों को निस्तारित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

शनिवार को उन्नाव पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना, अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी प्रेमचंद्र सफीपुर थाने में फरियादियों की समस्याएं सुनने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस और राजस्व से संबंधित मामलों की सुनवाई की। कई मामलों को मौके पर ही निस्तारित करा दिया गया। इसके साथ ही अन्य मामलों के निस्तारित करने के लिए मातहतों को निर्देशित किया।
इसी तरह दही थाने में एडीएम नरेन्द्र सिंह, एएसपी उत्तरी अखिलेश सिंह ने समस्याएं सुनी। जहां उन्होने भी राजस्व और पुलिस से संबंधित मामलों को निस्तारण के लिये मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये हैं। इसी तरह गंगाघाट, उन्नाव सदर कोतवाली, बांगरमऊ, एफ चौरासी, पुरवा, अजर्गन, बीघापुर, अचलगंज, मौरांवा समेत जिले के सभी थानों और कोतवाली में समाधान दिवस पर फरियादियों की समस्याएं सुनी गई।

Related Articles

Back to top button