देबिना बनर्जी ने दी पति को धमकी

नई दिल्ली। ‘रामायण’ सीरियल में राम और सीता के किरदार से मशहूर हुए गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी छोटे पर्दे के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। वे हमेशा अपने प्यारे पोस्ट्स के लिए चर्चा में रहते हैं।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने साल 2011 में शादी की थी। कपल को दो बेटियां हैं। देबिना भले ही छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह अपने पति गुरमीत और बच्चियों के साथ पर्सनल लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने पति को धमकी दी है।

एक्शन कर रहे थे गुरमीत चौधरी
दरअसल, गुरमीत चौधरी ने वेब सीरीज कमांडर करण सक्सेना के सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए गुरमीत ने कैप्शन में लिखा, “लाइट कैमरा एक्शन।” इस वीडियो को देख उनकी पत्नी देबिना बनर्जी ने उन्हें धमकी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

देबिना ने पति को धमकाया
देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति गुरमीत का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “तुम क्या कर रहे हो गुरमीत चौधरी? जल्दी घर आओ, वरना मैं तुम्हें दिखाऊंगी कि असली फिस्ट फाइट कैसी होती है। तुम्हें धमकी दे रही हूं।” इसके साथ उन्होंने मुक्का वाली इमोजी भी शेयर की है।

गुरमीत चौधरी ने दिया जवाब
देबिना बनर्जी का जवाब देते हुए गुरमीत चौधरी ने उनका पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया है और लिखा, “अच्छा सच में? क्या मुझे चिंता होनी चाहिए या मुझे शोडाउन के लिए पॉपकॉर्न लाना चाहिए।”

दोनों का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि गुरमीत की वेब सीरीज ‘कमांडर करण सक्सेना’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button