दो युवकों को दुकान के पिलर में बांध कर बेरहमी से की पिटाई

देवरिया। जिले के खुखुंदू चौराहे पर बोलेरो चोरी के आरोप में दो युवकों को दुकान के पिलर में बांध कर बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस अब जांच में जुट गई है। पिटाई करने वालों की पुलिस तलाश कर रही है।

बरहज थाना क्षेत्र के सिसई गुलाब राय के रहने वाले सुरेश यादव की बोलेरो 25 जुलाई को शहर के सोंदा के समीप से चोरी हो गई। इस मामले में सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की। वाहन स्वामी के लोग भी बोलेरो की तलाश करने लगे।

खुखुंदू चौराहे पर स्थित एक गैरेज में शुक्रवार की शाम बोलेरो लोगों ने खड़ा देख लिया। इसके बाद मिस्त्री से लोगों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि खुखुंदू के एक युवक ने बोलेरो बनवाने के लिए खड़ा किया है। इससे नाराज लोगों ने ऑटो बनवाने आए दो युवकों को पिलर में बांध कर बेरहमी से पिटाई की।

यह विडियो भी देखें
पिटाई करने का किसी ने वीडियो बना लिया और अब वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने लगा है। वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस के हाथ-पांव फुल गए और अब पुलिस पिटाई करने दवालों की तलाश शुरू कर दी है। खुखुंदू थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने बताया कि वीडियो प्रसारित हो रहा है। इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

देवरिया सदर कोतवाल दिलीप सिंह ने कहा कि बोलेरो चोरी हुई थी। चोर को गिरफ्तार कर एक दिन पहले जेल भेज दिया गया है। जिन युवकों की बांध कर पिटाई की गई है, वह इस घटना में शामिल नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button