आदित्य धर बनाएंगे रणवीर सिंह के साथ फिल्म, मल्टीस्टारर होगा आदित्य धर का ये प्रोजेक्ट, नेगेटिव रोल में नजर आएंगे संजय दत्त

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने करियर में रोल्स के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट किए हैं। वह बी टाउन के उन टैलेंटेड सितारों में से हैं, जिन्होंने रोमांटिक, कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा और ग्रे शेड कैरेक्टर में अपने हुनर को साबित किया है। अब रणवीर, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ फिल्म करेंगे। यह मल्टीस्टारर मूवी होगी, जिसमें रणवीर पावरफुल रोल में नजर आएंगे।

आदित्य धर की फिल्म में रणवीर सिंह
आदित्य धर ने शनिवार को रणवीर सिंह, आर माधवन, संजय दत्त, अर्जुन रामपाल और अक्षय खन्ना के साथ फिल्म अनाउंस की थी। यह आदित्य और रणवीर का साथ में पहला प्रोजेक्ट होगा। साथ ही ये पूरी मेल स्टार कास्ट भी पहली बार एक साथ काम करेगी। आदित्य धर की इस अनटाइटल्ड फिल्म में कौन किस रोल में होगा, इसकी अपडेट सामने आ चुकी है।

रणवीर सिंह निभाएंगे ये किरदार
मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म अजीत डोभाल पर आधारित होगी। भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के तहत उन्होंने किस तरह कुछ महत्वपूर्ण मिशन को अंजाम दिया, फिल्म में ये कहानी दिखाई जाएगी। इस पावरफुल रोल को कोई और नहीं, बल्कि रणवीर सिंह प्ले करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर का कैरेक्टर पंजाब से होगा। अपने किरदार में ढलने के लिए ही एक्टर ने दाढ़ी बढ़ा रखी है।

इंटेलीजेंस ऑफिसर बनेंगे ये सितारे
एक ओर रणवीर सिंह अजीत डोभाल की भूमिका में होंगे। वहीं, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल का रोल सीनियर ऑफिसर का होगा, जो भारतीय खुफिया एजेंसी और रॉ से जुड़े हैं। संजय दत्त फिल्म में विलेन को रोल में नजर आ सकते हैं।

कहां होगी शूटिंग?
इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई और फिर थाईलैंड और कनाडा में होगी। मेकर्स इस फिल्म को अगले साल तक रिलीज कर सकते हैं। हालांकि, इससे जुड़ी अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं, बात करें फिल्म प्रोडक्शन की, तो इसका निर्माण जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे ने लोकेश धर और आदित्य धर ने साथ उनके बैनर बी62 के तहत किया है।

Related Articles

Back to top button