तमन्ना भाटिया ने स्त्री 2 के सेट से शेयर किया बीटीएस वीडियो

नई दिल्ली। 6 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अगस्त महीने में साल की मच अवेटेड फिल्म ‘स्त्री 2’ आ रही है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद कुछ दिन पहले इसका आइटम सॉन्ग ‘आज की रात’ आउट हुआ था, जिसमें तमन्ना भाटिया ने अपने मूव्स से आग लगा दी थी।

‘स्त्री 2’ के गाने ‘आज की रात’ में तमन्ना भाटिया का शानदार डांस देख उनके चाहने वालों का दिल पिघल गया था। उनकी बोल्डनेस ने भी सभी के होश उड़ा दिये थे, लेकिन इस बोल्डनेस के पीछे डांस के चक्कर में अभिनेत्री की कुल्फी बन गई थी। खुद अभिनेत्री ने सेट से बीटीएस वीडियो शेयर कर इसकी झलक दिखाई है।

सर्दी में तमन्ना ने की थी गाने की शूटिंग
तमन्ना भाटिया ने 27 जुलाई को इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आज की रात’ के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में अभिनेत्री ठिठुरती सर्दी में आइटम नंबर की शूटिंग करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने मजे लेते हुए कहा कि इस स्त्री को आईस्क्रीम खाना पसंद है, आईस्क्रीम बनना नहीं। जैसे ही शॉट कट हुआ, एक्ट्रेस शॉल में लिपट गईं।

भूल गई थीं अपना बर्थडे
जिस समय ‘आज की रात’ की शूटिंग हो रही थी, उसी दौरान तमन्ना भाटिया का जन्मदिन भी था जो उन्हें बिल्कुल भी याद नहीं था। उन्होंने बताया कि डांस करने के चक्कर में वह अपना बर्थडे तक भी भूल गई थीं लेकिन सेट पर लोगों ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया। डांस करते-करते सेट पर एक और केक आया, जो शेड्यूल रैप-अप के लिए था और इसे राजकुमार राव व अभिषेक बनर्जी ने काटा। उन्होंने कहा कि वह केक खाना बंद ही नहीं कर पा रही थीं।

तमन्ना भाटिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “वो रात से आज की रात तक…, मौसम बहुत ठंडा था, लेकिन लोगों का प्यार बहुत गर्म था। मेरा सबसे अच्छा बर्थडे। वक्त बर्बाद किए बिना आज की रात पर अपना प्यार बरसायें।”

Related Articles

Back to top button