किशनगंज के ठाकुरगंज में ट्रक और स्कार्पियो में भीषण टक्कर, पांच की मौत; आठ घायल

किशनगंज। ठाकुरगंज प्रखंड के पौआखाली में एनएच 327ई पर रविवार सुबह करीब नौ बजे एक ट्रक और स्कार्पियो में भीषण टक्कर हो गई। इस दौरान स्कार्पियो में सवार तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई वहीं दो लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हुई।

वहीं स्कार्पियो में सवार आठ लोग घायल हैं जिसे अस्पताल पहुंचाया गया है। घायलों में अधिकांश बच्चे हैं। मृतक और घायल सभी अररिया जिला के जोकिहाट प्रखंड के थपकोल के रहने वाले हैं।

बताया जाता है कि सभी एक ही परिवार के रिश्तेदार हैं। सभी लोग अररिया से बागडोगरा जा रहे थे। गाड़ी में चार बड़े लोग एवं बाकी बच्चे सवार थे। घटनास्थल पर ट्रक से स्कार्पियो की तेज आवाज के साथ भिडंत से आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू करते पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पौआखाली थानाध्यक्ष सहित ठाकुरगंज एसडीपीओ मंगलेश कुमार टीम के साथ पहुंचकर स्कार्पियो के दरवाजा को तोड़कर अंदर फंसे घालयों को बाहर निकाला। इस दौरान तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोगों की मौत किशनगंज माता गुजरी मेडिकल कालेज ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। सूचना पर अररिया के जोकिहाट विधायक सह पूर्व मंत्री शहनवाज आलम मौके पर घटनास्थल पहुंचे और फिर अस्पताल की ओर रवाना हुए। उन्होंने हादसे के प्रति दुख जयाता। वहीं सूचना पर अररिया के मृतक और घायल के स्वजन भी अस्पताल पहुंचे।

Related Articles

Back to top button