अनंत-राधिका का एंटीलिया में भव्य स्वागत अंबानी फैमिली ने कपल का किया जोरदार स्वागत

नई दिल्ली। देश के अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे की शादी देखने लायक रही। ये अब तक की सबसे महंगी शादी मानी जा रही है। इस ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में दुनियाभर की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की।

बिजनेस से लेकर स्पोर्ट्स और फिल्मी जगत तक के लोगों का यहां जमावड़ा देखने को मिला। शादी संपन्न होने के बाद कई मेहमानों ने कपल के लिए स्वीट नोट लिखा। इस बीच अंबानी परिवार ने अपनी नई बहू का धूमधाम से स्वागत किया।

राधिका मर्चेंट का भव्य तरीके से हुआ स्वागत
राधिका मर्चेंट, अनंत अंबानी के बचपन की दोस्त हैं। एक लंबे रिलेशन के बाद कपल शुक्रवार, 12 जुलाई को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हो गया। अनंत और राधिका की शादी के हर एक फंक्शन पर फैंस की नजरें रहीं। रॉयल स्टाइल में शादी और इससे जुड़ी सभी रस्में पूरी करने के बाद राधिका मर्चेंट का गृह प्रवेश भी काफी खास रहा। अंबानी परिवार में उनको जोरदार स्वागत किया गया।

राधिका और अनंत पर बरसाए फूल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि अंबानी फैमिली, राधिका का अपने घर में किस तरह से स्वागत करती हैं। ईशा और श्लोका सबसे पहले कपल को टीका लगाते हैं। वहां मौजूद परिवारजनों ने फूलों की बरसात की। बैकग्राउंड में ढोल-नगाड़े बज रहे हैं। कपल ने दोनों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

अपनी देवरानी को श्लोका ने लगाया गले
अंबानी फैमिली ने दिल खोलकर राधिका का स्वागत किया।

श्लोका के साथ ही अनंत के बड़े भाई आकाश ने भी कपल को टीका लगाकर वेलकम किया। इस खास मोमेंट में वह पल देखने लायक रहा, जब श्लोका ने घर में राधिका की एंट्री से पहले उन्हें गले लगाया।

रविवार को होगा रिसेप्शन
एक बिग फैट इंडियन वेडिंग के बाद रविवार को कपल की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button