सुल्तानपुर में हुआ बड़ा हादसा, निर्माणधीन बिल्डिंग की शटरिंग गिरी, ठेकेदार समेत तीन दबे, एक कि मौत दो घायल

यूपी के सुल्तानपुर में सोमवार देर शाम टांटिया नगर इलाके में निजी मकान को ढालने का काम चल रहा था। इसी दौरान स्लैब ढालने के लिए की गई शटरिंग भरभराकर गिर गई। नीचे काम कर रहे तीन मजदूर दब गए। जिसमे एक की मौत हो गई जबकि दो अन्य का इलाज जारी है।

दरअसल पूरा मामला गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के टांटिया नगर का है। जहां एक निर्माणाधीन मकान की छत का काम चल रहा था। सैदपुर निवासी शनि ने उसी मकान की शटरिंग का काम ठेके पर लिया हुआ था। साथ ही गांव निवासी दिलीप और सुनील भी शनि के साथ शटरिंग का काम कर रहे थे। सोमवार शाम अचानक से घर की पूरी शटरिंग भरभराकर गिर गई। जिसमें तीनो मजदूर दब गए। मजदूरो केदबते ही वहां चीख पुकार मच गई। जिसे सुनकर आसपास के लोग दौड़े और जेसीबी बुलाकर मलबा हटाया गया। मलबे में दबे तीनो मजदरो को तत्काल राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर लाया गया।

जहां डॉक्टर ने शनि को मृत घोषित कर दिया।आपको बता दे शटरिंग ठेकेदार शनि जिसकी इस हादसे में मौत हुई है उसकी शादी इसी महीने की 13 तारीख को तय थी। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही घायलो का इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। एसओ गोसाईगंज धीरज कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है। मामले में विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

Related Articles

Back to top button