जम्मूतवी एक्सप्रेस में संदिग्ध बैग से बरामद हुआ 13 किलो गांजा

इटावा। जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन में संदिग्ध ट्राली बैग होने की सूचना पर जंक्शन पर ट्रेन रुकवाकर राजकीय रेलवे पुलिस ने बैग को जब्त किया। तलाशी लेने पर उसमें 2 लाख 10 हजार रुपये कीमत का 13 किलो 90 ग्राम गांजा बरामद किया गयाा। तस्करी की आशंका व्यक्त करते हुए जीआपी ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गाडी संख्या 18101 जम्मूतवी एक्सप्रेस गुरुवार को टाटा नगर से चलकर जम्मूतवी जा रही थी। इटावा स्टेशन पहुंचने से पहले ट्रेन में चल रहे स्कार्ट द्वारा कोच नंबर एम-4 में संदिग्ध ट्राली बैग रखा देखा गया। जिसके संबंध में यात्रियों से पूछताछ की गई लेकिन किसी ने बैग के संबंध में कोई जानकारी नही दी। बैग में संदिग्ध वस्तु होने की आशंका पर कंट्रोल के जरिए जीआरपी को सूचना दी गई।

बैग में मिला नशीला पदार्थ
थाना प्रभारी शैलेष निगम के नेतृत्व में उपनिरीक्षक नरेन्द्र सिंह एवं आरक्षी रविन्द्र कुमार व अनीश कुमार ने इटावा जंक्शन पर ट्रेन के रुकने पर ट्राली बैग को कब्जे में लिया और उसे स्टेशन के पुराने पुल के नीचे ले जाकर चेक किया। बैग के खुलने पर उसमें 6 बंडल में 13 किलो 90 ग्राम नशीला पदार्थ गांजा बरामद हुआ।

प्रभारी निरीक्षक शैलेष निगम ने बताया कि आशंका है कि ट्राली बैग से बरामद हुआ गांजा तस्करी कर ले जाया जा रहा था। लेकिन ट्रेन में पुलिस स्कार्ट को देखकर तस्कर छिपकर निकल भागा।

Related Articles

Back to top button