युवक ने प्रशासन का ध्यान खींचने के लिए अपनाया अनोखा तरीका सड़क पर वाइपर के साथ उतरा, वायरल

अलीगढ़। जब सिस्टम सो जाए तो क्या किया जाए? सवाल तब उठते हैं जब हर तरफ दिक्कतें खड़ी हों। जलभराव रास्ते रोकते हैं। अलीगढ़ के मैरिस रोड पर स्थित पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पौत्र प्रदेश के शिक्षा मंत्री तक के घर तक नाले का पानी सड़कों पर भर जाए और मंत्री से लेकर अधिकारी-कर्मचारी तक चुप्पी साधे रहें।

युवक ने प्रशासन का ध्यान खींचने के लिए अपनाया अनोखा तरीका
प्रदर्शन और हंगामे पर न जगने वाले प्रशासन का ध्यान इस ओर खींचने के लिए एक युवक ने अलग ही उपाय किया। शिक्षा मंत्री के घर के सामने चेहरे पर सफेद रंग लगाए इस युवक ने वाइपर से पानी निकालने के प्रयास के साथ यातायात व्यवस्था बनाने का काम भी किया। उसके चेहरे को कोई देखता तो हंस देता।

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के घर के बाहर जलभराव
यहां हास्य का पात्र यह युवक नहीं, सिस्टम नजर आया। पूरी व्यवस्था की जिम्मेदारी वाले अधिकारी कहां हैं? आखिर मंत्री तक घर के बाहर के इस हाल के लिए जिम्मेदारी कौन है? यह वही घर है, जिसमें कल्याण सिंह वर्षों रहे हैं।

आज इन जिलों में हो सकती है बरिश
बता दें कि लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के ज्यादातर जिलों में रविवार को रुक-रुक कर बारिश होती रही। आज भी प्रदेश के अधिकांश जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है। मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार 11 जुलाई तक पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हल्की से भारी बारिश है। सोमवार को बांदा चित्रकूट कौशाम्बी प्रयागराज सोनभद्र मीरजापुर हमीरपुर महोबा झांसी ललितपुर और आसपास इलाकों में भारी बारिश हाेने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button