राहुल गांधी ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कर्मचारियों की समस्याएं जानीं

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज यानी शुक्रवार को दोपहर में अचानक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। वहां लोको पायलट के लॉबी में जाकर उपस्थित लोगों से बातचीत की और ट्रेन परिचालन के बारे में जानकारी ली।

वहीं, इस दौरान राहुल गांधी ने लोको पायलट से बातचीत की और उनकी समस्याओं के बारे में भी पूछा। राहुल गांधी इससे पहले गुरुवार को दिल्ली के जीटीबी नगर पहुंचे थे।

राहुल गांधी ने सीमेंट-ईंट लेकर की थी दीवार की चिनाई
कांग्रेस के सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी गुरुवार को अचानक दिल्ली के जीटीबी नगर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने दिहाड़ी श्रमिकों के साथ फावड़ा उठाकर काम किया। इसके अलावा उनका हालचाल भी जाना। इस दौरान राहुल गांधी ने सीमेंट-ईंट लेकर दीवार की चिनाई भी की थी। उन्होंने मजदूरों की समस्याएं भी पूछीं।

दिहाड़ी श्रमिकों से पूछीं दिक्कतें
राहुल गांधी ने दिहाड़ी श्रमिकों से उनकी दिक्‍कतें पूछीं। यह भी पूछा कि वे क्‍या काम करते हैं। मटेर‍ियल कहां से लाते हैं। इसके बाद वे किंग्सवे कैंप गए।

कांग्रेस ने एक्स पर शेयर की थी राहुल की फोटो
वहीं, कांग्रेस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर फोटो शेयर किया। राहुल गांधी की फोटो शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा कि आज नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने जीटीबी नगर में श्रमिकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं।

Related Articles

Back to top button