सवारियों से भरी बस में बाइक सवार युवकों का हमला, मची अफरा तफरी

हमीरपुर : सवारियों को लेकर जा रही रोडवेज बस को बाइक सवारों ने घेरकर बस चला रहे चालक को जमकर पीटा। इस दौरान युवकों ने बस के शीशे में पत्थर भी मारे। जिससे शीशे टूट गए और यात्रियों के बीच अफरा तफरी मच गई।
मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे हमीरपुर डिपो की बस उरई के लिए रवाना हुई। जिसमें करीब चालीस सवारी बैठी थी। बस स्टैंड के पास एक ई-रिक्शा चालक से सवार बिठाने को लेकर बस चालक का विवाद हो गया। जिस पर ई-रिक्शा को कर्मचारियों ने बस स्टैंड में खड़ा करा लिया।

जिससे नाराज होकर रिक्शा चालक ने कुछ लोगों को फोन कर दिया और बस जैसे ही गौरा देवी के पास पहुंची कि तभी तीन बाइक सवार युवक आए और उन्होंने बस में लाठी डंडे बरसाने शुरू कर दिया। जब बस चालक मो.अकील ने बस भगाई तो सिटी फारेस्ट के पास बस रोककर युवकों ने चालक को डंडों से पीट दिया और बस में पथराव कर दिया। जिससे बस का शीशा टूट गया। इस दौरान बस में बैठी एक महिला सवारी भी घायल हो गई। चालक के ऊपर चल रहे लाठी डंडे देखकर बस में बैठी मासूम बच्ची रोने लगी। जिसके बाद सवारियों का विरोध देख बाइक सवार मौके से भाग गए। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। चालक मो.अकील व परिचालक योगेंद्र सिंह बस को वापस डिपो ले गए और कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। कोतवाल अनूप सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। घायल चालक की डाक्टरी कराकर मारपीट करने वालों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button