सरयू नदी में स्नान करने गए दो युवकों को तेज धारा ने बहाया, हुए लापता 

देवरिया – जिले के बरहज नगर क्षेत्रांतर्गत निर्माणाधीन मोहन सेतु के पास सरयू नदी में नहाने गए दो छात्र डूबे सरयू की तेज धारा में हुए लापता । घटना सोमवार दोपहर की है जब मदनपुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआं गांव निवासी 18 वर्षीय विवेक प्रसाद  पुत्र ओमप्रकाश और बड़हलगंज क्षेत्र के संसारपार गांव निवासी 20 वर्षीय अवधेश प्रसाद  अपने चार-पांच साथियों के साथ किसी काम से बरहज बाजार गए थे। 

तपती धूप से निजात पाने के लिए करने गए नदी स्नान,तेज धारा में हुए लापता 

स्थानीय लोगों के अनुसार, भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए सभी दोस्त एक साथ सरयू नदी में स्नान करने लगे। नहाने के दौरान, विवेक और अवधेश गहरे पानी में चले गए और तेज बहाव में बहने लगे। दोनों को डूबता देख अन्य साथी शोर मचाने लगे, जिससे आसपास के लोग मौके पर जुट गए। लेकिन जब तक लोग कुछ प्रयास कर पाते, विवेक और अवधेश नदी की तेज धारा में लापता हो गए।

गोताखोरों के साथ पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन है जारी – सीओ 

घटना की जानकारी मिलते ही विवेक और अवधेश के परिजन और गांव के लोग तुरंत नदी घाट पर पहुंच गए। किसी अनहोनी की आशंका से परिजन भयभीत रहे। 

सूचना पर पहुंची पुलिस भी गोताखोरों के साथ दोनों युवकों की तलाश करा रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष महेंद्र मोहन मिश्र व पुलिस क्षेत्राधिकारी आदित्य कुमार गौतम ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। अभी तक दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं मिला है, तलाश लगातार जारी है। परिजन और स्थानीय लोग घटनास्थल पर मौजूद हैं और युवकों की सुरक्षित वापसी की प्रार्थना कर रहे हैं। इस हादसे ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है, और लोग प्रशासन से तत्काल और प्रभावी कदम उठाने की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button