भाजपा ने विधानसभा के लिए तय किए उम्मीदवार: मनोहर लाल

-लोकसभा में जैसे पसीना बहाया है विधान सभा के लिए कमर कस लीजिए

सोनीपत। पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय शहरी निकाय एवं ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल का गोहाना में अभिनंदन किया गया। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि तीन महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने पसीना बहाया है, उसे सूचने मत देना कमर कस लो विधान सभा में भी कड़ी मेहनत करनी है। पार्टी ने विधानसभा क्षेत्रों में उम्मीदवार पहले ही तय कर लिए हैं।

कंद्रीय मंत्री मनोहर लाल रविवार को रोहतक जाते हुए सोनीपत के गोहाना में रुके। भाजपा जिलाध्यक्ष जसवीर दोदवा, नगर परिषद की चेयरपर्सन रजनी इंद्रजीत विरमानी समेत तमाम लोगों ने उनका स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री ने यहां कहा कि लोकसभा चुनाव में एक रिजल्ट आता है, लेकिन विधानसभा चुनाव में 9 हलकों का अलग-अलग रिजल्ट निकलना है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के लोगों को रहता है कि जब कैंडिडेट घोषित होगा, तब तैयारी करेंगे। खट्टर ने दावा किया कि पार्टी ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में कैंडिडेट पहले से तय कर दिए हैं। कार्यकर्ताओं को जिस कैंडिडेट के लिए काम करना है, वह कैंडिडेट कमल का फूल है। पार्टी जिस कैंडिडेट के हाथ में कमल की कली देगी, उस कमल के फूल को खिलाने का काम कार्यकर्ताओं का है। कमल की कली को खिलाकर चंडीगढ़ भेजने का काम कर देना। हरियाणा में सरकार बनने से कोई रोक नहीं पाएगा।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा के पांच सांसद चुने गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इनमें से 3 को मंत्री पद दे दिए गए हैं। मोदी का हरियाणा से बड़ा विशेष संबंध है। तीनों मंत्री हरियाणा के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करेंगे। मेरे पास दोनों विभाग बहुत महत्वपूर्ण हैं। बिजली की आपूर्ति 24 घंटे सभी गांव में बनी रहे, इससे आगे और भी काम बढ़ाया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्र में आम आदमी का रहन-सहन सुखी बन पाए, इसीलिए ग्रामीण विकास को लेकर भी काम किए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button