पंचायत घर के शौचालय में मासूम के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

बरेली। मासूम के साथ युवक ने दुष्कर्म किया है। आरोपित ने बालिका को आम बगीचे से खींचा और पंचायत घर के शौचालय में ले जाकर उसके साथ हैवानियत की। बच्ची चीखती रही, लेकिन आरोपित दरिंदगी करता रहा।

बच्‍ची के साथ में आम लेने गई छह साल की मासूम ने गांव में आकर शोर मचाया तो लोग दौड़कर पंचायत घर की ओर पहुंचे। तब तक आरोपित फरार हो गया था। मेडिकल में भी मासूम के साथ दरिंदगी की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने आरोपित को गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

शीशगढ़ के एक गांव निवासी नन्हें उर्फ बाबू शाह की पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। बुधवार शाम को गांव की ही 11 साल और छह साल की दो बालिकाएं आम के बगीचे में आम तोड़ने गई थीं। वहां पर आरोपित नन्हें उर्फ बाबू शाह पहले से ही मौजूद था। जैसे ही उसने बालिका को देखा तो उसे पकड़ लिया। बालिका ने चीखना चिल्लाना शुरू किया तो आरोपित ने उसकी पिटाई कर दी।

जबरन उसे खींचकर पंचायत घर में ले गया। वहां के शौचालय में आरोपित ने उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया। शौचालय के फर्श पर पड़ी मिट्टी में भी 11 साल की बालिका के संघर्ष करने के निशान दिखाई दे रहे हैं। फारेंसिक टीम ने वहां से भी सैंपल एकत्र किया है। उधर, दूसरी ओर किशोरी के साथ गई छह साल की बच्ची ने जब उसकी पिटाई होते देखा तो वह दौड़कर गांव पहुंची और परिवार वालों को पूरी कहानी बताई।

इसके बाद परिवार वाले दौड़कर पंचायत घर पहुंचे। बालिका से पूछने पर उसने पूरी कहानी बयां कर दी। स्वजन ने पुलिस को देर रात करीब 11 बजे दुष्कर्म होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की बालिका को मेडिकल के लिए भेजा गया। उसमें भी बच्ची के साथ हैवानियत की पुष्टि हो चुकी है। पुलिस की माने तो बालिका मानसिक रूप से बीमार रहती है।

मानपुर से किया गिरफ्तार, रिछा भागने की फिराक में था आरोपित
शीशगढ़ इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि जैसे ही प्राथमिकी पंजीकृत हुई पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी। वह घर से फरार हो गया था। पुलिस ने अपने सभी मुखबिरों को सूचना दी। गुरुवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित नन्हें मानपुर गांव में हैं। वहां से रिछा भागने की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने आरोपित को मानपुर से ही गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपित मूल रूप से रिछा का ही रहने वाला है। आरोपित 27 वर्ष का है।

Related Articles

Back to top button