सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के जनता की सेवा मेरे राजनीतिक जीवन का संकल्प – पूर्व सांसद

सलेमपुर देवरिया – लोकसभा सलेमपुर क्षेत्र के पूर्व सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सलेमपुर की जनता को अंतिम समय तक प्रतिस्पर्धा में बरकरार रखने के लिये धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा सलेमपुर क्षेत्र की जनता ने उनको दो बार सांसद बनाया है और इस चुनाव में मामूली अंतर से पराजित हुआ हूं।इसके लिये मैं सलेमपुर की जनता का ताउम्र ऋणी रहूंगा।लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के रूप में भले ही चुनाव हम लोग हारे परंतु जन आशीर्वाद से पूरी मजबूती से लड़े है।

उन्होंने कहा कि हार-जीत चुनावी प्रक्रिया है। मैं सलेमपुर का बेटा हूं, हमेशा के लिए सलेमपुर की विकास का जिम्मा उठाया है। इस नए जनादेश से न तो मैं व्यथित हूं और न ही कर्तव्यविमुख होने वाला हूं। सलेमपुर के जन-जन की सेवा का संकल्प मेरे राजनीतिक जीवन का लक्ष्य है। पूर्व की भांति मैं आगे भी सलेमपुर की जनता का सेवा करता रहूँगा और आपके बीच बना रहूँगा।

और इस लड़ाई में भारतीय जनता पार्टी के एक -एक नेता, जनप्रतिनिधि,पदाधिकारी व कार्यकर्ता साथियों का सम्पूर्ण सहयोग व समर्पण रहा है।

क्षेत्रीय विकास और कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए लड़ता रहूंगा 

उन्होंने कहा कि मैं इस हार को विनम्रता से स्वीकार करता हूं, सलेमपुर की हार मेरे साथ भारतीय जनता पार्टी की भी हार है।

उन्होंने कहा कि  भाजपा एक परिवार हैं आप सभी के सहयोग और समर्पण के बल पर हम लोग सलेमपुर में फिर एक बार कमल खिलाएंगे।

मैं इस बात की पूरी गारंटी लेता हूं की मैं आप सभी प्रियजनों, समर्थकों व कार्यकर्ता साथियों के सुख – दुख में सदैव साथ रहूंगा। मैं कार्यकर्ताओ की लड़ाई लड़ने के लिए सक्षम हूं और सदैव लड़ता रहूंगा।

Related Articles

Back to top button