जम्मू में हुए हादसे में घायल हुई मथुरा की महिला

मथुरा। जम्मू के शिवखोड़ी मंदिर के समीप रविवार शाम छह बजे हुए आतंकी हमले में मथुरा के राया थाना क्षेत्र के गांव भैंसारा की देवरानी और जेठानी भी घायल हो गईं। इसमें जेठानी की जांघ में गोली लगी है, जबकि देवरानी के कई छर्रे लगे हैं। दोनों को कटरा के नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी के बाद स्वजन जम्मू के लिए रवाना हो गए।

राया थाना क्षेत्र के गांव भैसारा की लक्ष्मी और मीरा जेठानी-देवरानी के साथ सगी बहनें भी हैं। मीरा के पति रोहिताश नोएडा में एक कंपनी में काम करते हैं। मीरा पति के साथ नोएडा में ही रहती हैं। तीन जून को जेठानी लक्ष्मी कुलेसरा सूरजपुर नोएडा गई थीं। वहां पहुंचकर दोनों बहनों ने मां वैष्णो देवी के दर्शन करने की योजना बनाई।

दोनों घायलों का चल रहा है इलाज
छह जून को दोनों सुबह की ट्रेन से कटरा के लिए रवाना हुईं। इसके बाद नौ जून को सुबह शिवखोड़ी मंदिर गईं। मंदिर से लौटते समय शाम छह बजे आतंकियों ने प्राइवेट बस पर हमला कर दिया। हादसे में नौ श्रद्धालुओं की मृत्यु हो गई। जबकि 33 लोग घायल हो गए। इन घायलों में राया थाना क्षेत्र के गांव भैसारा की लक्ष्मी और मीरा भी शामिल हैं। लक्ष्मी की जांघ में गोली लगी है, जबकि मीरा गोली के कई छर्रे लगने से घायल हो गईं हैं।

सेना ने दी मीरा के पति को हादसे की जानकारी
हादसे के बाद सेना ने मीरा के पति रोहिताश को हादसे की जानकारी दी। इसके बाद रोहिताश सोमवार शाम पांच बजे नोएडा से कटरा के लिए रवाना हुए हैं। उधर, दोनों बहनों के घायल होने की सूचना गांव में पहुंची तो हर कोई उनके घर की तरफ दौड़ा और बेचैन होने लगे।

सीओ महावन भूषण वर्मा व राया थाना प्रभारी अशोक कुमार गांव भैसारा पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने परिवार का हाल जाना और घायलों के हालत में सुधार की बात कही।

Related Articles

Back to top button