पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर ट्रक के धक्के से बाइक में लग गई आग

आजमगढ़। पवई थाना क्षेत्र में रैदागांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के स्टोन नंबर 197.2 पर शुक्रवार दोपहर ट्रक के धक्के से बाइक में आग लग गई। हादसे में बाइक चला रहा कोलकाता के फूलबगान निवासी 20 वर्षीय अरका पर्व घोष जिंदा जल गया।

वह साथियों रिशफ छनछन और ज्वाय पाजा के साथ घूमने के लिए कोलकाता से दिल्ली जा रहा था। उसके दोनों साथी कार में आगे चल रहे थे। अरका पर्व कोलकाता में बनियान की फैक्ट्री चलाता था। वह अपने मित्रों के साथ गुरुवार को कोलकाता से निकला था।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार दोपहर रैदागांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने राइडर बाइक में पीछे से धक्का मार दिया। इससे बाइक करीब 25 मीटर दूर तक घिसटती रही और उसमें आग लग गई। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला।

उधर, बाइक सवार युवक के मित्र कार से आगे निकल गए थे। अरका पर्व को आता न देख उसे मोबाइल पर फोन करने लगे। फोन रिसीव न होने पर कार सवार रुककर उसके आने का इंतजार करने लगे। काफी देर बाद भी वह न आया तो कुछ वाहन चालकों को रोककर पूछा। तब हादसे का पता चला।

आजमगढ़ एएसपी ग्रामीण चिराग जैन ने कहा कि बाइक सवार युवक को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पीछे से जा रहे ट्रक ने धक्का मारा। इससे बाइक घिसटी और आग लग गई, जिसमें वह जिंदा जल गया। फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button