भाजपा नेता के घर बेटे के ससुरालियों का हंगामा, तोड़फोड़

हरिद्वार: रुड़की से भाजपा नेता के घर ज्वालापुर पहुंचे उनके बेटे ससुरालियों ने जमकर बवाल किया। गृह क्लेश और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उन्होंने तोड़फोड़ करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया।

इतना ही नहीं, घर के आंगन में फैले कपड़े आदि सामान में आग लगा दी। पुलिस ने बमुश्किल हंगामा शांत कराया। पूरे घटनाक्रम की कई वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही हैं। देर रात तक पुलिस को किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली थी।

तहरीर आने पर दर्ज किया जाएगा मुकदमा
पुलिस के मुताबिक, भाजपा नेता के बेटे की शादी डेढ़ साल पहले रुड़की में एक कारोबारी की बेटी से हुई थी। किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया।

गुरुवार को विवाहिता ने अपने मायके वालों को जानकारी दी कि ससुराल में उसके मारपीट की जा रही है और बंधक बनाया हुआ है। इस बात से गुस्साए मायके वाले कई गाड़ियों में रुड़की से ज्वालापुर पहुंचे।

उन्होंने भाजपा नेता के घर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। कहासुनी और गाली-गलौच के बीच घर के आंगन में लगे गमले तोड़ डाले और परिसर में पड़े कपड़ों में आग लगा दी। जिससे आस पास के लोग जमा हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा शांत कराया।

पड़ोसियों ने भी बीच बचाव कराया। तब जाकर मायके वालों को वापस भेजा गया। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button