इस बार संविधान बचाने वालों की जीत हुई है: प्रिया सरोज

-जौनपुर की जो प्राथमिकता होगी उन पर काम करूंगा :बाबू सिंह कुशवाहा

जौनपुर। मंगलवार को संपन्न हुई मतगणना के उपरांत भारी जीत से उत्साहित मछली शहर लोकसभा से सांसद नवनिर्वाचित प्रिया सरोज ने कहा कि मुझे खुशी है कि जनता ने मुझ पर विश्वास किया है जनता के विश्वास पर मैं खरी उतरूंगी, रोजगार, किसानों, युवाओं, महिलाओं को लेकर काम करूंगी। इस बार संविधान बचाने वालों की जीत हुई है। जो संविधान को हरा रहे थे उनकी हार हुई है। जो एग्जिट पोल दिखा रहे थे 400 पार उनको करारा जवाब मिला। चुनाव जनता लड़ रही थी। जीतने का श्रेय मछलीशहर की जनता को दूँगी संविधान खतरे में था। संविधान बचाने का मौका था। जनता ने जो प्यार और समर्थन दिया है उनके विश्वास पर खड़ा उतरूंगी और जितना भी विकास हो सकेगा वह किया जाएगा।

वहीं नवनिर्वाचित सपा के सदर सांसद बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि जौनपुर की सम्मानित जनता ने मुझे मौका दिया है, हमसे रिश्ता बनाया कि हम उनकी सेवा कर सकें। मैं उनको धन्यवाद देता हूँ, जो भी जौनपुर की प्राथमिकता होगी उन पर काम करूंगा। ये मेरी ड्यूटी है कि मैं केंद्र व राज्य सरकार से कह कर जौनपुर में काम करके विकास करूंगा।

प्रिया सरोज के पिता व केराकत के विधायक तूफानी सरोज ने कहा कि मछलीशहर की जनता संविधान बचाने के नाम पर जबरदस्त वोटिंग की है। मछलीशहर की जनता का धन्यवाद देता हूँ। हम उनके भावनाओं का हमेशा सम्मान करूंगा, प्रिया सरोज सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता हैं और कम उम्र में सांसद बन गयी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का धन्यवाद दूंगा कि विचार करके जनता के बीच भेजा, जनता ने वोटिंग करके भरोसा जताया है। पूरी जनता परिवर्तन के नाम पर वोटिंग किया है। जनता भाजपा से निजात चाहती है।

Related Articles

Back to top button