4 जून के बाद मोदी सरकार में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे?

अमरावती से मौजूदा सांसद नवनीत राणा के पति और महाराष्ट्र से विधायक रवि राणा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि एनडीए के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के 15 दिनों के भीतर शिवसेना (यूटीबी) प्रमुख उद्धव ठाकरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नजर आएंगे। लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित होने वाले हैं। अमरावती से मौजूदा सांसद रवि राणा की पत्नी नवनीत राणा ने इस बार सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था। 2019 में नवनीत राणा ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में अमरावती से लोकसभा चुनाव जीता।

रवि राणा ने क्या कहा?
राणा ने कहा कि चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे। अमरावती के लोगों ने पर्याप्त संख्या में वोटों के साथ नवनीत राणा के लिए अपना समर्थन दिखाया है क्योंकि गति प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में थी। विकास की पहल की गई। अमरावती के लिए प्रधानमंत्री, सांसद नवनीत राणा और उपमुख्यमंत्री फड़नवीस के प्रयासों के परिणामस्वरूप अमरावती के विकास के लिए महत्वपूर्ण धन आवंटित किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि हाल ही में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले की अमरावती में हुई बैठक पीएम मोदी के प्रति मजबूत समर्थन का प्रतीक है। रवि ने यह भी सुझाव दिया कि नवनीत राणा ने संभवतः अपने विकासात्मक प्रयासों के कारण लोगों के वोट अर्जित किए हैं।

विधायक रवि राणा का उद्धव ठाकरे को लेकर क्या दावा?
रवि राणा ने आत्मविश्वास से कहा कि पीएम मोदी के शपथ ग्रहण के 15 दिन बाद उद्धव ठाकरे उनके पक्ष में खड़े होंगे। यह तय है। नवनीत राणा के प्रयासों को देखकर एमवीए के स्थानीय नेता ने भी उन्हें समर्थन दिया है। मुझे विश्वास है कि नवनीत अमरावती में 2 लाख से अधिक वोटों के अंतर से जीत हासिल करेंगी।

Related Articles

Back to top button