सातवे चरण के मतदान के बाद बीजेपी वाले जाएंगे सात समंदर पार: अखिलेश

जब आत्मविश्वास लड़खड़ाता है तो जुबान भी लड़खड़ाती

400 नहीं 140 पर सिमट कर रख देगी देश की जनता

कटरिया व बेल्थरारोड में पूर्व सीएम ने भाजपा पर साधा निशाना

अग्निवीर योजना होगी समाप्त, नौजवानों को मिलेगा रोजगार

बलिया से सनातन और सलेमपुर से रमाशंकर को अधिक वोटो से जीताकर दिल्ली भेजने का किया आह्वान

बलिया। बलिया संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पांडेय के समर्थन में फेफना के कटरिया गांव तथा सलेमपुर लोकसभा से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी रमाशंकर राजभर के समर्थन में बेल्थरारोड नगर पंचायत के जीएमएएम इन्टर कालेज तथा के मैदान में रविवार को आयोजित चुनावी सभा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने नौजवान छात्र व छात्राओं, बुजुर्ग महिला व पुरुष सभी से एक जून को अधिक से अधिक मतदान कर सनातन पांडेय एवं रमाशंकर राजभर को अधिक से अधिक वोट से विजयी बनाकर दिल्ली भेजने का आह्वान किया।

उन्होंने बलिया की क्रांतिकारी धरती को नमन करते हुए कहाकि इंडिया गठबंधन की पश्चिम से चली जीत की हवा छठवें चरण के मतदान में भारतीय जनता पार्टी का सफाया कर दिया है। अब यह हवा सातवें और अंतिम चरण के मतदान में पूरी तरह से सुपरा साफ कर देगी। बलिया की जनता में जो गुस्सा है, उसका भारतीय जनता पार्टी सामना नहीं कर पायेगी। बीजेपी ने जो 400 पार का नारा दिया है उसे 140 करोड़ की जनता 140 सीट पर सीमट देगी। कहाकि किसानों की खाद चोरी की। किसानों को मजबूर किया कि डीएपी तब मिलेगी जब नैनो यूरिया खरीदोगे। कहाकि भाजपा की सरकार ने पूंजीपतियों का कर्ज माफ किया है, लेकिन इंडिया गठबंधन ने तय किया है कि वह किसान भाइयों का कर्ज माफ करेगी। किसानों के हित में एमएसपी कानून लागू करेगी। कहा कि बाबा का बुलडोजर गरीबों के मकान गिराने के लिए हमेशा तैयार रहता है। लेकिन जो पेपर लीक किए हैं उनके घरों व मकानों को गिराने के लिए बुलडोजर अब तक नहीं चला है। क्योकि पेपर लीक करने वाले सभी लोग भाजपाई हैं। नौजवानों को डबल ईंजन की सरकार ने नौजवानों के जीवन को बर्बाद करने का काम किया। सेना में भर्ती होने की तैयारी करने वाले नौजवानों के लिए चार साल की नौकरी कर दी। कहाकि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना हमेशा के लिए समाप्त कर देंगे और पक्की नौकरी देंगे। आवश्यकता पड़ने पर नौकरी में नौजवानों को उम्र भी बढ़ाया जायेगा।

भाजपा संविधान बदलकर आरक्षण हटाना चाहती है। यूपी की जनता संविधान बदलने वालों को बदलने जा रही है। डर से उनकी भाषा बदल गयी है। उनकी जुबान भी लड़खड़ा गयी है। सातवे चरण जब वोट पड़ेगा तो भारतीय जनता पार्टी वाले सात समंदर पार चले जायेंगे। वैक्सीन लगवाकर जान को खतरा पैदा कर दिया है। जिस कम्पनी से वैक्सीन लगवाई उससे पैसा वसूला है। मिट सप्लाई करने वाली कम्पनी से चंदा लिया। इस बार जनता मन की बात नही संविधान की बात सुनना चाह रही है। भाजपा का सफाया हो गया है। कार्यक्रम के अंत में समाजवादी नेता अनिल राय ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को चांदी का मुकुट पहनाया। वही पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष स्व राजमंगल यादव के पुत्र ने भगवान की प्रतिमा सप्रेम भेंट किया। इस मौके पर कटरिया गांव में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी, पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी, पूर्व मंत्री नारद राय, फेफना विधायक व सपा जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव, इंडिया गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय, पूर्व विधायक सफीतुल्लाह, बैरिया विधायक जयप्रकाश अंचल, पूर्व विधायक श्रीमती मंजू सिंह, पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह, अनिल राय, शशिकांत चतुर्वेदी सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

जोश में होश खो बैठे थे नौजवान, बल्ली को तोड़ा

सुरक्षा कर्मियों रोका तो टेंट की पाइप पर चढ़े व लटके
जैसे ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का उड़न खटोला कटरिया गांव के ऊपर मडराने लगा, वैसे ही नौजवान सुरक्षा में लगाए गए बांस बल्ली को तोड़कर मंच की ओर दौड़ने की कोशिश की। लेकिन ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया। आलम यह रहा कि कुछ नौजवान जोश में टेंट के पाइप लटक गए तो कुछ टेंट के पाइप पर चढ़े गए। इन लोगों को रोकने में सुरक्षा कर्मियों के पसीने छूटते नजर आए। लेकिन मंच पर बैठे सपा राष्ट्रीय समेत किसी ने नौजवानों को रोकने का आह्वान नहीं किया।

सुरक्षा में चूक, मंच तक पहुँच गया एक नौजवान
बलिया संसदीय क्षेत्र के कटरिया गांव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पांडेय की जनसभा के दौरान स्वागत समारोह चल रहा था, तभी एक नौजवान जोश में होश खो बैठा और सुरक्षा घेरे को लांघते हुए मंच की ओर दौड़ा। जिसे सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवानों ने उसे उठाकर तत्काल डी एरिया के बाहर कर दिया।

नारद का नहीं लिया नाम, बाद में खेद किया प्रकट
बलिया संसदीय क्षेत्र के कटरिया गांव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पांडेय के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी नेताओं का नाम लिया। लेकिन पूर्व मंत्री नारद राय का नाम नहीं लिया। जिससे मंत्री के अंदर नाराजगी झलकती नजर आई। हालांकि भाषण समाप्त होने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इसके लिए पूर्व मंत्री से खेद प्रकट किया। इसके बाद मंत्री मान गए

मेरे साथ कुछ लोग कर रहे है साजिश, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिया सम्मान
पूर्व मंत्री नारद राय नर मीडियाकर्मियों से बताया कि साजिश के तहत उनका नाम सूची में नहीं दिया गया था। लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुझे खेद प्रकट करते हुए सम्मान दिया। मेरे साथ कुछ लोग हैं जो साजिश कर रहे हैं। लेकिन वह खुद ही भाजपा के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं। मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष का सम्मान करते हुए सनातन पांडेय को अधिक से अधिक मतो से जीताने का आमजन से आह्वान करता हूं।

Related Articles

Back to top button