रुपये मांगने पर दुकानदार दंपती को पीटने वाला भाजपा पार्षद गिरफ्तार

गाजियाबाद। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहन नगर पर दुकानदार दंपती और उनके दोनों बेटों से सामान का रुपये मांगने पर मारपीट का मामले में पुलिस ने देर रात राजीव कॉलोनी के भाजपा पार्षद सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उनके भाई और अन्य अज्ञात लोगों की भी तलाश कर रही है।

पार्षद, उनके दो भाइयों और अन्य 12 अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट, लूट और छेड़छाड़ की धारा में शिकायत के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिलने पर देर रात कई पार्षद लोगों के साथ साहिबाबाद कोतवाली पर जमे थे।

सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया आरोपित पार्षद सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

उगाही करने का भी आरोप
पीड़ित दुकानदार ने आरोप लगाया है कि पार्षद यहां दुकान लगाने वालों से प्रतिदिन दो सौ रुपये मांगता है। मना करने पर धमकी देता है। दुकान हटवा देता है। दुकानदार ने उगाही करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

वहीं पार्षद सुधीर कुमार का कहना है कि देर रात तक दुकान खुलने का विरोध किया था। उनके समर्थक साथ में पहुंचे थे। दुकानदार अवैध रूप से शराब बेचता है। उन्हें बदनाम करने के लिए यह आरोप लगाए जा रहे हैं। उनके ऊपर लगाए आरोप निराधार हैं।

Related Articles

Back to top button