किशोरी लाल के नामांकन में शामिल हुई प्रियंका वाड्रा

अमेठी। उत्तर प्रदेश की बहुचर्चित सीट अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने नामांकन दाखिल किया. नामांकन से पहले उन्होंने एक रोड शो किया, जिसमें प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने अमेठी में कांग्रेस की जीत का दावा किया. प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘अमेठी की गली-गली को किशोरी लाल जानते हैं. हम लोग हर कार्यकर्ता को जानते हैं. अमेठी की हर समस्या को जानते हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा, ‘इस चुनाव में भी कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव लड़वाऊंगी. हम ये चुनाव आपके लिए लड़ेंगे ताकि आपका विकास हो. अब ये मौका आ गया है कि देश में एक संदेश दें कि हम सेवा की राजनीति करते हैं. ये आपका चुनाव है, आप जिताएंगे. मैं 6 मई तक अमेठी में ही रहूंगी. अमेठी का चुनाव जनता के बल पर जीतेंगे।

प्रियंका गांधी ने कहा, ‘आपको मालूम है शर्मा जी लगातार 40 साल से अमेठी की जनता के लिए काम किया है. मैं भी जानती हूँ ये यहाँ की जनता के लिए काम किये हैं. मुझे विश्वास है आप इनका समर्थन करेंगे. मैं 6 तारिख को भी अमेठी आऊंगी. ये लोग चुनाव जनधन के लिए लड़ते हैं. हम आपके लिए चुनाव लड़ते हैं. हम पुरे देश में एक सन्देश देना चाहते हैं कि फिर से देश सेवा की राजनीती वापस चाहती हूं ।

Related Articles

Back to top button