सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने जसवंतनगर की जनसभाओं में भारतीय जनता पार्टी पर साधा निशाना

इटावा। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने जसवंतनगर में अपनी बहू सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के लिए मंगलवार को लरखौर, मलाजनी व जसवंतनगर की जनसभाओं में भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सिर्फ अभी तक भ्रमित करने काम करती आयी है।

शिवपाल ने कहा कि अगर आप लाेग दिल्ली की सरकार बदलवाने का काम कर दो तो प्रदेश की डबल इंजन वाली सरकार की पटरियों को उखाड़ने में आसानी हो जाएगी। देश की संपत्तियों को पूंजीपतियों के हवाले किया जा रहा है। भाजपा संविधान बदलने का प्रयास कर रही है।

सीएम योगी पर किया पलटवार
उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि सुना है जसवंतनगर में कोई संत जैसे कपड़े पहने हुए बाबा आए थे, लेकिन उन्हें संतों जैसा ज्ञान नहीं है। अगर संत होते तो सत्य नारायण की कथा में वितरित किए जाने वाले प्रसाद को चूरन नहीं बोलते। वे यहीं पर नहीं रुके और कहा कि चूरन खाने वाले बेचारे ने बहुतों का हाजमा ठीक किया है।

शिवपाल ने कहा कि योगी सरकार तानाशाही बलबूते पर चल रही है। प्रदेश की परीक्षाओं के पर्चे लीक हो रहे हैं, अफसर ऐसे लोगों को पकड़ नहीं पा रहे हैं। यह लोग आज तक किसी भी नौजवान को नौकरी नहीं दे पाए।

बिजली की छापेमारी कर लोगों को परेशान किया जा रहा है। सिर्फ मंदिर और मस्जिद के मुद्दे पर उलझाकर भ्रमित किया जा रहा है। उन्होंने डिंपल यादव के लिए वोट मांगे।

Related Articles

Back to top button