इसे सहन नहीं किया जा सकता…’, वायरल वीडियो मामले पर अमित शाह ने दिया बयान

नई दिल्‍ली। कर्नाटक में जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में अब अमित शाह ने बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि हम इस मामले की जांच के पक्ष में हैं। हमारे सहयोगी दल जेडीएस ने भी मामले में कार्रवाई करने की बात कही है।

इसके पहले कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार पर मामले को लेकर हमला बोला था कि उन्‍होंने प्रज्‍वल को देश छोड़कर जाने से रोका क्‍यों नहीं?

जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो मामले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा,

बीजेपी का रुख स्पष्ट है कि हम देश की ‘मातृ शक्ति’ के साथ खड़े हैं। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वहां किसकी सरकार है? सरकार कांग्रेस पार्टी की है। उन्होंने अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? हमें इस पर कार्रवाई नहीं करनी है, क्योंकि यह राज्य की कानून व्यवस्था का मामला है, राज्य सरकार को इस पर कार्रवाई करनी है। हम जांच के पक्ष में हैं और हमारे सहयोगी जद (एस) ने भी इसके खिलाफ कार्रवाई करने की घोषणा की है, आज उनकी कोर कमेटी की बैठक है और कदम उठाए जाएंगे।

इधर, पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा सहित परिवार के अन्य सदस्यों का नाम विवाद में घसीटे जाने पर कड़ी आपत्ति जता चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर विशेष जांच दल की जांच में आरोप साबित हो गए तो पार्टी प्रज्‍वल पर कठोर कार्रवाई करेगी। संभव है कि आज पार्टी प्रज्‍वल को निलंबि‍त भी कर दे।

Related Articles

Back to top button