तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

हमीरपुर : यमुना नदी के पुल पर पीछे से ट्रक की टक्कर से सड़क पर गिरे युवक के सिर के ऊपर से ट्रक का पहिया गुजर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा रिश्तेदार वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की वजह से हाईवे पर जाम ल गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक युवक फतेहपुर जनपद के थाना चांदपुर के दपसौरा ग्राम पंचायत के गज्झा डेरा निवासी है।

मौदहा कोतवाली के गुसियारी गांव निवासी 60 वर्षीय रामस्वरूप के पुत्र रामकरन के साले की लड़की की कल सोमवार को जहानाबाद में शादी थी। रामस्वरूप उसी में शामिल होने बाइक से गया था। रात अधिक होने की वजह से रामस्वरूप अपने पुत्र की ससुराल गज्झा डेरा में रुक गया। सवेरे रामस्वरूप गुसियारी के लिए बाइक से चला तो उसका रिश्तेदार 35 वर्षीय रंजीत हमीरपुर आने की बात कहकर उसके साथ बाइक में बैठ गया।

सुबह करीब 11 बजे के आसपास रामस्वरूप की बाइक जैसे ही यमुना नदी के पुल पर पहुंची वैसे ही पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पुल में गिरे रंजीत के सिर के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि रामस्वरूप गंभीर रूप से घायल हो गया। हाईवे के पुल पर हुए हादसे के कारण दोनों तरफ के वाहनों का संचालन रुक गया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी पहुंचा दिया। घायल रामस्वरूप का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गी है।

Related Articles

Back to top button