….’नीतीश को पीएम से माफी मांगनी पड़ी

पटना। राजद नेता और लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। दरअसल, नीतीश कुमार अब प्रधानमंत्री की किसी भी जनसभा में मंच पर नजर नहीं आएंगे। एनडीए ने हिस्से अपनी रणनीति बताया है। वहीं, विपक्ष इसको लेकर नीतीश कुमार पर हमलावर है।

पाटलिपुत्र से महागठबंधन प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहीं मीसा भारती ने बताया कि आखिर प्रधानमंत्री मोदी नीतीश कुमार के साथ रैली क्यों नहीं कर रहे?

‘नीतीश को पीएम से माफी मांगनी पड़ी…’
मीसा भारती ने कहा कि थोड़े दिनों पहले नीतीश कुमार ने 400 पार के नारे को 4000 पार बता दिया था, इसके बाद नीतीश कुमार को मोदी के पैर छूकर माफी मांगनी पड़ी थी। शायद यही कारण रहा होगा साथ में रैली ना करने का।

‘प्रधानमंत्री मोदी को बताना चाहिए…’
हालांकि, मीसा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी व जदयू के नेताओं को यह बात बतानी चाहिए कि वह नीतीश कुमार के साथ रैली क्यों नहीं कर रहे। उन्होंने यह भी कहा कि ये उनका अंदरूनी मामला है।

मीसा भारती ने आगे कहा कि आज देश से पूछ रहा है कि मोदी जी ने 2014 और 2019 में जो वादा किया उसे क्यों नहीं पूरा किया। मोदी जी ने यहां आकर सिर्फ हमारे परिवार पर निशाना साधा, लेकिन रोजगार की बात नहीं की।

‘मोबाइल चार्ज करने से रोजगार मिलेगा?’
प्रधानमंत्री मोदी ने गया में रैली के दौरान कहा कि राजद के लोग बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं। लालटेन से मोबाइल चार्ज नहीं होता है। आज तो जमाना एलईडी का है। इस पर मीसा भारती ने पलटवार किया। मीसा ने कहा कि लोगों को मोबाइल क्यों चार्ज करना है, इससे क्या रोजगार मिलेगा?

Related Articles

Back to top button