शिवपाल के बेटे के बयान पर विवाद, ‘चाय विक्रेता सिर्फ बेचेगा, कमाएगा नहीं’

बदायूं। सपा महासचिव शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव के बयान ने विवाद खड़ा कर दिया। शनिवार को बदायूं संसदीय क्षेत्र के कस्बा गुन्नौर (संभल) में जनसभा में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में रेलवे, एयरपोर्ट तक बेचा जा रहा है। सब निजी हाथों को सौंपा जा रहा है। जब आप देश की बागडोर चाय बेचने वाले के हाथ में देंगे तो वह सिर्फ बेचेगा ही, कमाकर कुछ नहीं लाएगा। उसी तरह, आज हमारा देश बेचा जा रहा है। सीधा फायदा देने वाली संस्थाएं को निजी हाथों को सौंपा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
बयान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद इसपर तीव्र प्रतिक्रिया भी आने लगी। इसे चाय बेचने वालों का अपमान बताकर लोग इसपर सवाल उठा रहे हैं। बता दें कि बदायूं संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार की कमान अब पूरी तरह आदित्य यादव ने संभाल ली है।

पार्टी ने उनके पिता शिवपाल यादव को प्रत्याशी घोषित किया था। वह कुछ दिन क्षेत्र में सक्रिय रहे, इसके बाद कहने लगे कि यहां की जनता युवा को मौका देना चाहती है। ऐसे में बेटे आदित्य यादव को चुनाव लड़ाएंगे। उन्हें टिकट बदलने का निर्णय पार्टी नेतृत्व पर छोड़ा है मगर, क्षेत्र की कमान आदित्य को सौंप दी है।

शुक्रवार को आदित्य यादव के नाम से ही नामांकन पत्र खरीदा गया। इस पर जिलाध्यक्ष आशीष यादव का कहना था कि वही पर्चा भरेंगे। 15 अप्रैल काे नामांकन होगा, तब तक आदित्य के नाम से सिंबल जारी हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button